हरिद्वार में अरविंद केजरीवाल की बहिन ने मनाई खुशी,

0
414

अरविंद केजरीवाल के तीसरी बार मिली जीत से उनकी बहन डॉ. रंजना खुशी से भावुक हो उठीं। वहीं, उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली प्रचंड जीत के बाद सीएम केजरीवाल की बहन ने भी हरिद्वार में जमकर जश्न मनाया।

आज सुबह से ही डॉ. रंजना परिवार के साथ शिवालिकनगर स्थित अपने आवास पर चुनाव नतीजे देखने के लिए टीवी के आगे बैठी रहीं। जैसे-जैसे पार्टी की सीटें बढ़ीं, उनके चेहरे की खुशी भी बढ़ती गई। आप पार्टी को अभी तक 70 विस सीटों में से करीब 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। 

बता दें कि, डॉ. रंजना गुप्ता और उनके पति डॉ. अजय गुप्ता दोनों पेशे से डॉक्टर है। डॉ. अजय गुप्ता बीएचईएल अस्पताल में एनेस्थीसिया के हेड हैं, जबकि डॉ. रंजना ज्वालापुर के सुभाषनगर में अपना क्लीनिक चलाती हैं। डॉ. रंजना ने बताया कि अरविंद केजरीवाल करीब तीन साल पहले अपनी बहन के घर आए थे। चुनाव नतीजा आने के बाद उनका फिर शिवालिक नगर आने का कार्यक्रम है।

डॉ. रंजना ने कहा कि यह जीत केवल उनकी ही नहीं बल्कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों की है। इस बार जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है। लोगों ने जातीय समीकरण से ऊपर उठकर विकास को चुना है। इस चुनाव में आप की जीत से मैसेज गया है कि अब सभी पार्टियों को काम करना होगा और उनसे प्रेरणा लेनी होगी। अब जनता ही सर्बोपरी है,अच्छा काम करोगे तो अच्छा फल मिलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here