डीएम टिहरी की अच्छी पहल,सभी कार्यालय के बाहर लगेंगे वाशबेसन

0
579

उत्तराखंड प्रदेश में टिहरी पहला जिला है जहां पर जिले के प्रत्येक कार्यालय के बाहर वाशबेसन लगाकर कार्यालय में साबुन से हाथ धोकर प्रवेश करना जरूरी कर दिया है। इसके साथ ही प्रत्येक कार्यालय के मुख्यद्वार पर हेंड सेनेटाईजेशन की व्यवस्था विजिटरों के लिए रखी गई है। यहां पर तैनात कर्मचारी को रजिस्टर में विजिटरों का ब्यौरा मोबाइल नंबर के साथ भरने का काम किया जा रहा है। इस तरह के ठोस प्रयास से कोरोना संक्रमण पर जहां रोक लगना तय है, वहीं कार्यालयों में आवाजाही करने वालों का ब्यौरा कोरोना संक्रमण की रोकथाम में अहम होगा।

video

डीएम मंगेश घिल्डियाल ने कह कि कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता जरूरी है। सभी का पहला प्रयास होना चाहिए कि कोरोना का संक्रमण किसी भी हाल में कम्यूनिटी में न पहुंचे। इसके लिए सतर्कता व सावधानी जरूरी है। सावधानी के उपायों को अपनाना भी जमीनी तौर पर जरूरी है।

डीएम मंगेश घिल्डियाल कोरोना संक्रमण को लेकर किस कदर तत्परता बरत रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने प्रत्येक कार्यालय के बाहर वाशबेसन लगवाने के साथ ही गेट पर हेंड सेनेटाईजेशन के साथ विजिटरों के लिए रजिस्टर रखवाकर आने-जाने वालों का ब्यौरा तत्परता से रखने का काम शुरू करवा दिया है।

डीएम की इस पहल से सभी खुश नजर आए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here