दुःखद,तहसीलदार सुनैना राणा की मौत

0
954

रुड़की तहसीलदार सुनैना राणा की गाड़ी नजीबाबाद के समीप नहर में गिरी। बीती रात्रि नैनीताल से वापस आते समय हुआ हादसा। तहसीलदार सुनैना राणा व चालक सुंदर का शव बरामद, नहर में बहे अर्दली ओमपाल की तलाश जारी। हरिद्वार व रुड़की से कई प्रशासनिक अफसर मौके पर रवाना। गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों के शव निकाले, डीएम और एसपी मौके पर

बिजनौर गांव श्रवणपुर के सामने पूर्वी गंगा नहर में रुड़की तहसीलदार सुनैना राणा सहित तीन लोग गाड़ी सहित डूब गए। गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से डूबे लोगों की तलाश कर शव निकाल लिए गए। तहसीलदार की गाड़ी को भी नहर से बाहर निकाल लिया गया है। डीएम और एसपी सहित पुलिस बल मौके पर है।

शनिवार की रात को रुड़की तहसीलदार सुनैना राणा सहित, एक चपरासी और गाड़ी चालक नैनीताल में आयोजित प्रशिक्षण लेकर वापस रुड़की लौट रहे थे। नजीबाबाद में श्रवणपुर के सामने उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पूर्वी गंगा नहर में गिर गई। तहसीलदार सहित तीनों लोग नहर में डूब गए।

स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से तहसीलदार सहित तीनों लोगों रात भर तलाश की गई। क्रेन की मदद से तहसीलदार की गाड़ी को रेस्क्यू कर नहर से बाहर निकाला गया। साथ ही तहसीलदार और अन्य तीन लोगों के शव भी तालश लिए गए। रुड़की तहसीलदार व अन्य के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बिजनौर एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि शनिवार की रात के समय गाड़ी नहर में गिर गई। गाड़ी में उत्तराखंड के एक अधिकारी सहित तीन लोग सवार थे। हरिद्वार के डीएम व एसपी को भी मामले में अवगत कराया गया। रेस्क्यू कर रुड़की तहसीलदार सहित तीनों के शवों को निकाल लिया गया है।

 

शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएम रमाकांत पांडेय ने बताया कि श्रवणपुर के पास डूबे लोगों को निकालने के लिए एसपी के नेतृत्व में रात भर रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही उत्तराखंड के अफसरों को भी मामले से अवगत करा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here