दादागिरी– नर्सिंग स्टाफ ने लगाया सुरक्षा गार्ड व प्रबंधक पर जान से मारने का आरोप

0
407

टिहरी जिले के सबसे बड़े अस्पताल बौराडी में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ ने भास्कर सुरक्षा कम्पनी ओर अस्पताल इंचार्ज पुनीत गुप्ता पर मारने की धमकी का गंभीर आरोप लगाया है ओर कह दोषियो के खिलाफ कार्यवाही नही होती है तो बुधवार से हॉस्पिटल में काम करना बंद कर देंगे

video
play-sharp-fill

नर्सिंग  स्टाफ का कहना है कि हमें यहां पर कोई भी सुविधा नहीं दी जा रही हैं। जब टिहरी मे बर्फबारी हुई उस समय अस्पताल प्रबंधक द्वारा ना हमें खाने की कोई सुविधाएं दी गई और ना ही पीने के पानी की कोई व्यवस्था की गई।

इस संबंध में जब हमने अस्पताल प्रबंधक/ इंचार्ज पुनीत गुप्ता व उच्च अधिकारियों के समक्ष अपनी समस्याएं रखी, तब से पुनीत गुप्ता के कहने पर भास्कर सिक्योरिटी हमें ढंग से नौकरी नहीं करनी दे रही है और मानसिक रूप से स्टाफ को परेशान किया जा रहा है।

नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि पुनीत गुप्ता द्वारा बोला गया है कि वह हमें इतना बदनाम कर देगा कि हमें किसी अन्य संस्थान में नौकरी ना मिल सके।

आपको बता दें, बौराड़ी में स्थित जिला अस्पताल को पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप (पीपीपी) मोड के तहत हिमालयन अस्पताल जॉलीग्रांट संचालित कर रहा है. पीपीपी मोड पर हस्तांतरित होने के बावजूद अस्पताल की व्यवस्थाओं में ज्यादा सुधार नहीं हो पाया है.

स्थानीय निवासी मोनू नौटियाल का कहना है कि जब अस्पताल को पीपीपी मोड पर देने की कार्यवाही चल रही थी, तभी स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया था, लेकिन उसके बावजूद भी सरकार ने अस्पताल को पीपीपी मोड पर दिया है।

वही पुनीत गुप्ता ने कहा कि मामले को शांत करवा दिया गया है और भास्कर कम्पनी के मालिक को बुलाया गया है भगवान करे कल बुधवार को सब ठीक हो जाएगा,वैसे गलती सुरक्षा कंपनी की है,ओर सुरक्षा कंपनी के कर्मचारियों को स्टाफ़ के साथ तहजीब से पेश आना चाहिए,

पीपीपी मोड़ पर दिये जाने के बावजूद भी हमें उम्मीद थी, कि मरीजों का इलाज जहां पर सही से हो पाएगा, लेकिन अस्पताल की व्यवस्थाएं जस की तस बनी हुई है और अस्पताल की हालत दिन प्रतिदिन बहतर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि जब अस्पताल स्टाफ को ही वहां पर कोई सुविधाएं नहीं दी जा रही है, जिस कारण स्टाफ ही धरने पर उतर आए हैं ऐसे में दूर-दराज से आए मरीजों को कैसे सही से इलाज मिल पाता होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here