कोरोना वाइरस ,मुख्यमंत्री की सकारात्मक पहल पर टिहरी के लोग खुश

0
1092

video
play-sharp-fill
टिहरी झील महोत्सव रद्द होने के कारण व्यापारियों ने समेटे अपने पंडाल

कोरोना वायरस के चलते टिहरी झील महोत्सव रद्द होने के कारण बाहर से आए व्यापारियों ने समेटे अपने पंडाल।

आपको बता दें जहां विश्व में कोरोनावायरस की दहशत से लोग डरे सहमे हैं और विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कुरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है और इसी महामारी के चलते उत्तराखंड में सभी कार्यक्रम रद्द हो चुके हैं और इस वायरस भय टिहरी में भी देखने को मिला।

टिहरी झील को पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा देने के लिए जो टिहरी झील महोत्सव का आयोजन होना था, उसे भी उत्तराखंड सरकार ने रद्द कर दिया है। जिससे विदेशों व देश के अन्य राज्यों से आने वाले पर्यटकों के चलते कोरोना वायरस जैसी महामारी फैलने से रोका जा सके।
कुरोना वायरस के चलते टिहरी झील महोत्सव रद्द हो चुका है और टिहरी झील महोत्सव की तैयारियां जोरों पर थी, लेकिन रद्द होने के कारण व्यापारी ने अपने टेंट पंडाल आदि समेटना शुरू कर दिया है।

मेले में आए व्यापारी का कहना है कि टिहरी झील महोत्सव के रद्द होने के कारण हमें नुकसान तो हुआ है, लेकिन हम क्रोना वायरस जैसे महामारी से सुरक्षित बच सकते हैं। यदि मेले में आए किसी संक्रमित व्यक्ति द्वारा यह वायरस फैल जाता तो हम यहां पर सुरक्षित न रह पाते। यदि हम सुरक्षित रहेंगे तो मेले तो आते रहेंगे।

वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि जनहित को देखते हुए टिहरी झील महोत्सव को स्थगित करना पड़ा, जिससे कोरोना वायरस जैसी महामारी को फैलने से बचा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here