कांग्रेस विधायक ने भाजपा के 3 साल के कार्यकाल को बताया फैल

0
389

टिहरी जिले के विधानसभा प्रताप नगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने जिला कांग्रेस कार्यालय नई टिहरी में पत्रकार वार्ता कर बताया कि उत्तराखंड सरकार का आज 3 साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है और सरकार 3 साल में अपनी उपलब्धियां गिना रही हैं। जबकि प्रदेश के लोगों का मानना है कि इन तीन सालों में सरकार हर मोर्चे पर फेल दिखी। इस सरकार से हर वर्ग का व्यक्ति पीड़ित और दुखी है। इस प्रदेश में शराब सस्ती है और इलाज महंगा है। शिक्षा महंगी है और पानी और बिजली के दामों में लगातार वृद्धि देखने को मिली है।
त्रिवेंद्र सरकार ने घर-घर, गांव-गांव जाकर शराब के ठेके खोलने का काम किया है और जहां पर शराब के ठेके नहीं खोल पाई वहां पर मोबाइल बैन से शराब परोसने का काम किया है।

गैरसैण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने पर कहा कि यह उत्तराखंड के लोगों पर एक बोझ है, जिसे उत्तराखंड इस बोझ को नहीं जेल सकेगा।

साथ ही कहा की कांग्रेस के समय में जो भी काम व योजनाएं बनाई गई है। वह पूरी होने के कगार पर हैं और उन कामों का उद्घाटन भाजपा सरकार के द्वारा किया जा रहा है। उन कामों की वाह-वाही लूटने में लगी हैं।

वही डोबरा चांठी पुल कांग्रेस सरकार के समय में शुरू हुआ और आज पूरा होने की कगार पर है। आज भाजपा इसका उद्घाटन करने जा रही है, भले ही भाजपा उद्घाटन कर रही है, लेकिन इसका श्रेय नहीं ले सकती, क्योंकि जनता सब जानती है।

video
play-sharp-fill

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here