अलविदा कमलेश😭 छोटे भाई ने दी मुखाग्नि, परिजनों ने की कंपनी से मुआवजे की मांग

0
1537

ऋषिकेश

video
play-sharp-fill
मृतक कमलेश भट्ट का सब आज रात को दिल्ली से ऋषिकेश लाया गया और यह ऋषिकेश के पूर्णानंद घाट पर अंतिम संस्कार किया गया,मृतक कमलेश भट्ट के पार्थिव शरीर को मुखग्नि उनके छोटे भाई राजेश भट्ट ने दी.अंतिम संस्कार के समय उनके पिता हरि प्रसाद भट्ट भाई राजेश भट्ट और चचेरा भाई विमलेश समेत आठ लोग मौजूद हुए थे.

कमलेश भट्ट के चचेरे भाई विमलेश भट्ट ने बताया कि मृतक कमलेश का परिवार बहुत गरीब स्थिति में है और कमलेश के सहारे ही घर परिवार चलता था मां चल फिर नहीं सकती है और बीमार रहती है इसलिए उत्तराखंड और भारत सरकार से अनुरोध करते हैं कि कमलेश भट्ट जिस होटल में काम करता था उस कंपनी से कंपनी से मुआवजा दिलाया जाए ताकि कमलेश के परिवारों को कुछ राहत मिल जाए

टिहरी जिले के जौनपुर विकासखंड के सत्यों में सेमवाल गाव निवासी कमलेश भट्ट की दुबई में 16 की रात को मौत में हो गई थी. जिसके बाद उनके शव को भारत लाने की मांग चली आ रही थी. कुछ दिनों बाद उनका शव लाया गया लेकिन आपसी सामंजस्य और सरकार की उदासीनता के चलते शव को वापस आबूधाबी भेज दिया गया. जिसके बाद कमलेश का परिवार काफी हताश हुआ. जिसके बाद भी हार न मानते हुए भी उनके चचेरे भाई ने कोर्ट की शरण ली. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर सरकार ने कमलेश के शव को वापस लाने की व्यवस्था की. देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर रात करीब 2 बजे कमलेश का शव पंहुचा. जिसके बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया.

कमलेश के चचेरे भाई विमलेश भट्ट ने बताया कि सरकार ने जिस तरह से इस बार साथ दिया अगर पहले ही इसी तरह से साथ देती तो शायद कमलेश के शव की फजीहत नहीं होती. उन्होंने कहा सरकार को सभी की भावनाओं की कद्र करनी चाहिए.

इस वीडियो में कमलेश की फ़ोटो को ब्लर इस लिए नही की ताकि उसके मा व परिजन विडियो में अपने बेटे को देख सके,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here