डीएम ईवा आशीष की पहल ,कर्मचारी अधिकारी नही मार पाएंगे बंक,गूगल मीट के द्वारा हर दिन देनी होगी रिपोर्ट

0
1050

टिहरी: पदभार ग्रहण करते हुए जिलाधिकारी ईवा आशीष श्रीवास्तव एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. उन्होंने जिले के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. जिलाधिकारी रोज शाम पांच बजे गूगल मीट के जरिए सभी कर्मचारी और अधिकारियों से रिपोर्ट लेंगी. ताकि जिले के सभी इलाकों की जानकारी जिलाधिकारी को मिल सकें.

गूगल मीट से न सिर्फ विकास कार्यों की समीक्षा हो सकेगी, बल्कि अधिकारी और कर्मचारी भी समय से अपना काम पूरा करेंगे. आफिस के कामों में तेजी आएगी. टिहरी डीएम ईवा श्रीवास्तव की इस पहल से कर्मचारियों की कार्य क्षमता में जहां सुधार आयेगा, वहीं कर्मचारी अपने काम से बच नहीं पायेंगे.

डीएम ने विकास कार्यों की समीक्षा के लिए गूगल मीट से रिपोर्ट लेने की तैयारी की है. डीएम का यह प्रयास उन अधिकारी-कर्मचारियों पर भारी पड़ेगा, जो काम से बचने के लिए बहानों की झड़ी लगाते रहे हैं. डीएम ईवा श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश के कुछ जिलों में गूगल मीट के माध्यम से अधिकारियों के काम की समीक्षा की जा रही है. इसे टिहरी में भी शुरू किया गया है. जिससे बेहतर परिणाम मिलने लगे हैं.

video
play-sharp-fill
रोज शाम को पांच बजे गूगल मीट के माध्यम से कोरोना की समीक्षा की जा रही है. जिसमें सीडीओ, आपदा प्रबंधन और सूचना सहित तमाम सम्बंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहते है. मोबाइल पर गूगल मीट के माध्यम से मौके पर ही अधिकारी-कर्मचारी को अपडेट देना होगा. इससे कर्मचारियों की लोकेशन एवं काम की अपडेट मिलती रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here