भारत कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
715
टिहरी एस एस पी के निर्देश पर चम्बा पुलिस ने  ऑल वेदर रोड के निर्माण में जुटी भारत कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कंपनी पर गांव को जाने वाले रास्ते को ध्वस्त कर लापरवाही करने का आरोप है। जिससे रास्ते से जा रहे एक युवक की  दिसम्बर माह में गिर कर मौत हुई थी
चंबा थानाध्यक्ष पंकज देवरानी ने बताया कि पिछले साल आठ दिसंबर 2020 को उत्तरकाशी जोशियाड़ा निवासी संदीप पंवार अपने दोस्त की शादी में आया था। रात में अपने परिचित के घर चम्बा से जाते हुए मंज्यूड़ गांव के पास ऑलवेदर रोड के निर्माण के दौरान क्षतिग्रस्त पैदल रास्ते से गिरकर संदीप की मौत हो गई थी। सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। गुरुवार को देर शाम थाना चम्बा में मृतक के भाई कुलदीप पंवार पुत्र स्व. मेघ सिंह निवासी जोशियाड़ा उत्तरकाशी ने अपने भाई संदीप पवार की मौत के मामले में निर्माण कंपनी भारत कंस्ट्रक्शन के प्रबंधक, इंजीनियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
कुलदीप ने कहा कि निर्माण कंपनी की लापरवाही के कारण जानलेवा संपर्क मार्ग बना हुआ था। इस कारण ऊंची दीवार से गिरकर उसके भाई की मौत हुई।
कुलदीप ने इस संबंध में कंपनी के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 04/21 धारा 304ए ipc पंजीकृत कराई गई। चम्बा थानाध्यक्ष पंकज देवरानी ने बताया कि निर्माण कम्पनी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here