कर्नल अजय कोठियाल होंगे आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार

0
378

आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल.ने कहा कि यह फैसला सीएम केजरीवाल ने अचानक लिया है।

मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है। कि उत्तराखंड के नवनिर्माण के लिए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है।उत्तराखंड का नवनिर्माण काम है इतना आसान नहीं है।

जब निम में उनकी पोस्टिंग हुई थी उसके 2 महीने बाद केदारनधाम में आपदा आया था। सीएम कैंडिडेट के लिए जनता से जानकारी मांगी गई थी। जिसमें लोगो से यह पूछा गया था कि क्या कर्नल अजय कोठियाल मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हो सकते है। जिसके जवाब में जनता ने बढ़ चढ़कर अजय कोठियाल को उम्मीदवार बनाए जाने पर जवाब दिया कर्नल अजय कोठियाल को उम्मीदवार बनाए जाने का निर्णय आम आदमी पार्टी ने नही लिया है बल्कि जनता ने लिया है कर्नल अजय कोठियाल अपनी जान की बाजी लगाकर देश की रक्षा करने में अहम भूमिका निभाई है।राजनीतिक पार्टियों जब उत्तराखंड को उस समय लूट रहे थे तब कर्नल कोठियाल देश की सेवा कर रहे थे।आपदा के बाद कोठियाल ने केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण का जिम्मा उठाया था। जिसके बाद आज उत्तराखंड का नवनिर्माण करने का बीड़ा उठाया है।
केदारनाथ धाम से काम करने के लिए कोठियाल को भोले का फौजी भी कहते है।

उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाया जाएगा  जिसे उत्तराखंड में आने वालों की संख्या करीब 10 गुना बढ़ जाएगा। जिससे ग्रामवासियों को बढ़ा रोजगार।

दिल्ली प्रशासनिक राजधानी होगी तो उत्तराखंड हिंदुओं का धार्मिक राजस्थानी होगा कर्नल कोठियाल युवाओं को ट्रेनिंग देकर करीब 10000 युवाओं को फौज में भर्ती करा चुके हैं उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार देंने के लिए कोठियाल के साथ रणनीति बनाई जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here