बुजुर्ग चचा का हैरत अंगेज स्टंट,

0
415

रूड़की: यातायात पुलिस से लेकर सीपीयू यूनिट हर तमाम चौराहों सड़को पर नजर रखने के लिए तैनात रहते है, बिना मास्क, और बिना हेलमेट या अन्य नियमविरुद्ध चलने वाले राहगीरों पर शिकंजा कसा जाता है लेकिन इन्ही के बीच एक बुजुर्ग रूड़की की सड़कों पर हैरतअंगेज स्टंट करता दिखाई दे रहा है।

बता दें कि अक्सर बाईक पर युवाओं को स्टंट करते तो आपने देखा होगा लेकिन रूड़की में एक ऐसे बुजुर्ग को स्टंट करते देखिए जो सर पर टोपी हाथ मे तस्बीह लेकर देहरादून रूड़कीं हाइवे पर स्टंट करते हुए नज़र आ रहा है। बाइक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि इस शख्स को ना तो अपने गिरने का डर है और ना ही पुलिस प्रशासन का डर। अक्सर इस शख्स को आप रूड़कीं की सड़कों पर बाइक पर घूमते हुए ज़रूर देखते होंगे। लेकिन जो बचकाना हरकत इन साहब ने की है उसका ज़िम्मेदार आखिर कौन है। हालांकि अब से पहले भी ये जनाब इस तरह के स्टंट सड़कों पर कर चुके हैं लेकिन इस बार इनका स्टंट करना कैमरे में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं इस वायरल वीडियो की जांच पुलिस भी कर रही है। वीडियो कब का है किसने इसको बनाया है इसकी जानकारी अभी तक नहीं लगी है। इतना ही नहीं जो शख्स वीडियो में स्टंट करता नजर आ रहा है ये कौन है और कहां का निवासी है इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि इस तरह के स्टंट से पहले भी कई बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं और इस तरह के स्टंट करने पर पूरी तरह से पाबंदी है, पुलिस पहले भी इस तरह के स्टंट करने वालों की बाइक सीज कर चुकी है। अब देखना ये है कि पुलिस इस शख्स पर क्या कार्यवाही कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here