जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने लगाया विधायक पर उनकी योजना का लोकार्पण करने का आरोप। विधायक के सामने ही तोड़ डाला शिलापट्ट

0
339

जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने लगाया विधायक पनपद चमोली के नारायणबगड़ में बीते मंगलवार को नंदादेवी अन्नपूर्णा मठ पैतोली में नंदामहोत्सव के दौरान अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब जिला योजना से निर्मित धर्मशाला के लोकार्पण को लेकर थराली विधायक मुन्नी देवी शाह और जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत में ठन गई।अचानक हुए इस वाक्ये से लोग हतप्रभ रह गए।

मंगलवार को नंदाअष्टमी के अवसर पर नंदादेवी अन्नपूर्णा मठ पैतोली में आयोजित नंदामहोत्सव में आयोजनकर्ताओं की ओर से थराली विधायक मुन्नी देवी शाह और जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत को भी आमंत्रित किया गया था।

कार्यक्रम में पहले पहुंची विधायक मुन्नी देवी शाह ने नवनिर्मित धर्मशाला का विधिवत लोकार्पण किया। बताया जाता है, कि तभी वहां पहुंचे जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत की नजर जैसे ही शिलापट्ट पर लिखे विधायक के नाम पर पडी तो वे गुस्से से आगबबुला हो उठे और उन्होंने शिलापट्ट को जमीन पर पटक दिया। जिसे देख वहां मौजूद लोग हक्केबक्के रह गए।
जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत ने बिना रूके सभा मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2020 में जिला पंचायत उपाध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने जिला योजना से अन्नपूर्णा मठ पैतोली में धर्मशाला के निर्माण की पैरवी की और जिसका निर्माण ग्रामीण निर्माण विभाग ने किया।और अब थराली विधायक उनके कार्य को अपनी उपलब्धि बताकर अपने नाम की शिलापट्ट लगवा रही हैं।उन्होंने ये भी कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों के विकास कार्यों को जबरन अपने नाम करने के लिए विधायक अधिकारियों पर दबाव डाल रही हैं, जिसका वे शीध्र खुलासा करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here