महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नंगे नहाने वाले CO गिरफ्तार

0
623

राजस्थान–महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नग्न होकर मौज मस्ती करने वाले सीओ हीरालाल सैनी  को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। राजस्थान पुलिस की एक टीम ने सीओ हीरालाल सैनी को बीती रात उदयपुर के रिसोर्ट से गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ चाइल्ड पॉर्नोग्राफी का मामला भी दर्ज किया गया है‚ जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है।

दरअसल सीओ हीरालाल सैनी  जब महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में नग्न होकर अश्लील हरकतें कर रहे थे तब उस समय महिला सिपाही का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में मौजूद था। आरोप है कि डिप्टी एसपी सीओ ने बच्चे को भी गलत तरीके से छुआ था। जिसके चलते उनके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला भी दर्ज किया गया है। शासन के आदेश पर बीती रात एसओजी की एक टीम ने सीओ हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया है।
अधिकारियों ने इस मामले में चितावा थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया है। थाना प्रभारी पर सीओ के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं करने का आरोप है। सीओ डीएसपी हीरालाल सैनी की गिरफ्तारी रात 2:00 बजे के करीब की गई है। पुलिस टीम सीओ को गिरफ्तार करने के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गई। इस मामले में एसपी के आदेश पर दर्जनों पन्नों की रिपोर्ट भी पेश की गई है।

आपको बता दें कि सीओ हीरालाल सैनी ब्यावर में तैनात थे‚ यहीं पर एक महिला सिपाही के साथ उनके नाजायज संबंध थे। महिला सिपाही के पति ने इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और एक वीडियो भी पुलिस को दी थी। वायरल वीडियो में सीओ हीरालाल सैनी महिला सिपाही के साथ स्विमिंग पूल में बिना कपड़ों के नहा रहे थे।
वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी ने सीओ हीरालाल सैनी और महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया था‚ लेकिन 9 सितंबर को सामने आया कि डीएसपी ने बच्चे के सामने भी अश्लील हरकतें की‚ जिसके चलते चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामला भी सीओ हीरालाल सैनी के खिलाफ दर्ज किया गया। इसी आरोप में सीओ हीरालाल सैनी को गिरफ्तार किया गया है।

महिला सिपाही और सीओ हीरालाल सैनी का जो वीडियो वायरल हुआ है वो करीब 2 मिनट 38 सेकंड का है। इस वीडियो को लेकर ही महिला सिपाही का पति एसपी के पास शिकायत करने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि हीरालाल सैनी साल 2018 में ब्यावर डीएसपी के पद पर तैनात थे। कुछ समय पहले ही उनका ट्रांसफर कर दिया गया था लेकिन उन्होंने अपने संबंधों का फायदा उठाते हुए अपने स्थानांतरण को रद्द करा दिया था।
सीओ ने बताया साजिश
इस मामले में सस्पेंड हीरालाल सैनी ने भी अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है। उन्होने कहा है कि यह उनके खिलाफ साजिश रची गई है। वायरल वीडियो को काट छांट कर पेश किया गया है। उन्होने कहा है कि मामले की जांच होने पर सच्चाई सामने आ जाएगी।

सोजन्या आंखों देखी लाइव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here