टिहरी के नमन ने उत्तराखंड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीता

0
444

टिहरी के नमन ने उत्तराखंड पावर लिफ्टिंग फेडरेशन की ओर से राज्य स्तरीय पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल हासिल कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु अपने लिए जगह बनाई है,

उत्तराखंड पावर लिफ्टिंग फेडरेशन की ओर से राज्य स्तरीय पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता का 25 सितम्बर को पुलिस लाइन देहरादून में आयोजन किया गया। जिसमे 16 बर्षीय नमन झिल्डियाल ने गोल्ड मेडल हासिल

नमन ने ओवरऑल प्रतियोगिता” में सिल्वर मेडल हासिल कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु अपने लिए जगह बनाई है। नमन के चयन से उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग करने का सुनहरा अवसर मिला है।

आपको बताते चलें कि नमन झिल्डयाल जनपद टिहरी गढ़वाल के ग्राम-डोभ, चंद्रबदनी के मूल निवासी हैं,जो कि वर्तमान में श्रीनगर पॉलिटेक्निक  का अंतिम वर्ष का  छात्र है और कीर्तिनगर टिहरी गढ़वाल में अपने माता पिता के साथ रहते हैं।
नमन के पिता नरेंद्र झिल्डियाल,केंद्रीय, विश्वविद्यालय के चौरस  में पुस्तकालय विभाग में तथा माता  श्रीमती सुनीता झिल्डियाल अध्यापिका है। जबकि बहन निशा झिल्डियाल- एम .बी-बी.एस.अंतिम वर्ष की छात्रा तथा मामा श्री चंद्रकांत उनियाल नई टिहरी में अधिवक्ता हैं।

नमन झिल्डियाल ने यह सफलता हासिल कर अपने शिक्षण संस्थान सहित जनपद टिहरी निवासियों का मान बढ़ाया। नमन  झिल्डियाल की इस सफलता पर विश्वविद्यालय सहित उनके  गांव और जनपद वासियों ने प्रसन्नता व्यक्त कर बधाई एवं  शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here