इंडियन आईडल विजेता पवनदीप राजन ने उठाया टिहरी झील में बोटिंग का लुत्फ

0
272

इंडियन आईडल-12 के विजेता व उत्तराखंड निवासी गायक पवनदीप राजन ने साथी गायिका व प्रतियोगिता की उपविजेता अरूणिता कांजीलाल के साथ टिहरी झील का भ्रमण कर बोटिंग का लुत्फ उठाया। हालांकि सायं का समय होने के कारण वह ज्यादा समय तक बोटिंग नहीं कर पाए। टिहरी झील की खूबसूरती को देखकर पवनदीप अभिभूत हो गए। कहा कि उत्तराखंड के पर्यटन के लिए टिहरी झील मील का पत्थर साबित हो सकती है।

इस दौरान करीब सायं 6 बजे इंडियन आईडल-12 के विजेता पवनदीप राजन और उप विजेता अरूणिता कांजीलाल भी टिहरी झील किनारे कोटी कालोनी पहुंच गए। लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि क्या पवनदीप वास्तव में यहां आए हैं। पवनदीप ने बताया कि इन दिनों वह नरेंद्रनगर के आनंदा होटल में रिश्तेदारों के साथ छुट्टी मनाने आए हुए थे। टिहरी झील के आकर्षण को देखते हुए वह यहां पहुंचे हैं।

बोट यूनियन के सरंक्षक कुलदीप पंवार और अध्यक्ष नरेंद्र रावत ने पवनदीप के विशेष आग्रह पर उन्हें और साथियों को कोटी कालोनी से डोबरा-चांठी पुल तक बोटिंग कराई। यूनियन के सदस्यों ने पवनदीप को बताया कि सायं को बोटिंग प्रतिबंधित रहती है। कहा कि अलगे बार उन्हें दिन के समय पर पर्याप्त समय तक बोटिंग कराई जाएगी। पावनदीप और अरूणिता ने टिहरी झील की खूबसूरती को खूब निहारा। कहा कि फिल्म शूटिंग के लिए भी यह बेहतरीन लोकेशन है। कहा कि इसकी जानकारी वह मुंबई जाकर फिल्म इंडस्ट्रीज और अपने साथियों को बताएंगे।

कहा कि अगली बार वह पूरा समय निकालकर झील का भ्रमण करेंगे। पवनदीप को अपने बीच पाकर लोग खुश हो गए। मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम में जितेंद्र नेगी, अजयपाल राणा, सुरेंद्र मुंडानी, मनीष नेगी, मनीष रावत, प्रवीन रावत, राजीव सिंह, शैलेंद्र कांत, गबर पंवार, वीरेंद्र नेगी, प्रदीप, राहुल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here