टिहरी की प्रीति को साथ सास और ननद ने पार की हैवानियत की हद, बहू को गर्म तवे से जलाया,

0
2095

टिहरी जिले प्रतापनगर के अंतर्गत रिंडोल गाव निवासी विवाहिता के साथ जीवनगढ़ देहरादून में उसके ससुराल वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पीड़ित महिला प्रीति (उम्र 32 साल) को उसकी सास सुभद्रा और ननद जया ने गर्म तवे से बुरी तरह जला दिया। इतना ही नहीं जब बच्चें विरोध करते थे तो बच्‍चों को भी नही बख्‍शा।

प्रीति की मां सरस्वती शनिवार को जब अपनी बेटी के ससुराल जीवनगढ़ पहुंची तो उन्‍हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया। उसके बाद वह जबरन घर में घुसीं तो उनकी बेटी बुरी तरह घायल हालत में थी।

इसके बाद वह बेटी को लेकर अपने घर रिंडोल गाव टिहरी गढ़वाल पहुंचीं। सोमवार को जब प्रधान और अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। आज मंगलवार सुबह पीड़िता प्रीति और ग्रामीण एसएसपी ऑफिस पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

प्रीति की मां सरस्वती ने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह जलाया गया है। बेटी के तीन बच्चे इसका विरोध करते थे तो बच्चों को भी मारा जाता था। उनकी बेटी के पति अनूप की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिस कारण सास और ननद उनकी बेटी को मारते थे।

एसएसपी टिहरी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि नई टिहरी कोतवाली में आरोपित सास और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टिहरी पुलिस ने आरोपित सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया है। सास ओर ननद का मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया जायेगा,पीड़ित महिला प्रीति का मेडिकल कराने के बाद इलाज के लिए देहरादून बर्न यूनिट कोरोनेशन रेफर किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here