अर्धसैनिक बल के जवान की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

0
180

भले ही एक शिक्षक समाज को शिक्षित करने का काम क्यों ना करता हों लेकिन जब एक शिक्षक की ऐसी हैवानियत समाने आये तब क्या, जो की समाज को शर्मसार करती है. मामला भी ऐसा कि एक शिक्षक ने अपनी किरायेदार को अपनी हवस का शिकार बनाया है . ज़ब बात नहीं बनी तब उसने महिला के साथ मारपीट की और कपडे तक फाड़ दिए हैं. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर दुष्कर्म की संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अपनी जांच शुरू कर दी है.और आरोपी शिक्षक को अपनी हिरासत में ले लिया है.

आपको बता दें कि अर्धसैनिक बल गदरपुर में तैनात सिपाही की पत्नी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक साई बिहार कालोनी निवासी आनंद पाल के घर में सिपाही का परिवार किराए में रहता था। 15 जनवरी को आनंद पाल का परिवार रिश्तेदारी में गए हुए थे। आनंद पाल घर पर अकेला था। सिपाही सुबह ड्यूटी में चला गया। दोपहर जवान की पत्नी छत में परिजनों से वीडियो कॉल में बातचीत कर रही थी। तभी आनंद पाल ने मौका देख महिला को खीच लिया। उसकी चीख पुकार सुन कर वीडियो कॉल में बात कर रहे परिजनों ने जवान को मामले की सूचना दी। जब तक जवान घर पहुंचा तब तक आरोपी उसकी पत्नी को कमरे में ले जा कर जबरदस्ती कर रहा था। इस दौरान महिला ने दात से आरोपी की नाक काट ली। जिसके बाद सिपाही द्वारा आरोपी मकान मालिक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी का इलाज करा कर गिरफ्तार कर लिया है
वही बाजपुर सीओ बी एस भंडारी ने बताया की गदरपुर थाने में एक महिला ने तेहरीर देकर एक शिक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है जहाँ पुलिस ने मामले में आरोपी शिक्षक पर मुकदमा कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here