उत्तराखंड जन एकता पार्टी ने

0
340

नई टिहरी। पूर्व काबीना मंत्री व उत्तराखंड जन एकता पार्टी के संरक्षक व केंद्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने पार्टी संगठन से विचार-विमर्श के बाद टिहरी गढ़वाल जिले का जिलाध्यक्ष चंबा ब्लाक के ज्येष्ठ उप प्रमुख संजय मैठाणी को घोषित किया। इस मौके पर धनै ने कहा कि राष्ट्रीय दल प्रदेश बनने के बाद से ही यहां की जनता को छलने के साथ राज्य के दोहन का मात्र काम कर रहे हैं। आज भी उत्तराखंड निर्माण की मूल भावना को लेकर कोई भी काम राष्ट्रीय दलों ने लंबे समय राज करने के बाद नहीं किया है। उन्होंने कहा की जनता को क्षेत्रीय दलों को मौका देना चाहिए।

video

जिलाध्यक्ष की घोषणा के मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता में धनै ने कहा कि राष्ट्रीय दलों को दोहनात्मक नीती के कारण राज्य अपनी मूलभावना को लेकर विकास नहीं कर पा रहा है। आज भी प्रदेश में पलायन व बेरोजगार चरम पर है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय दल उत्तराखंड के विकास में खरे नहीं उतरे हैं। धनै ने कहा कि उनके कार्यकाल में हुये कामों पर ही राष्ट्रीय दलों के नेता शिलापट चिपकाकर विकास के दावें कर रहे हैं। टिहरी में विकास कामों को लेकर प्रदेश सरकार व उनके नेताओं के रूख को उन्होंने जनता के विपरीत बताया। दावा किया की कम संसाधनों में शुरू की गई पार्टी को जन-जन तक ले जायेंगे और विकास के वादों और दावों को पूरा करेंगे। इसकी शुरूवात अपनी विधानसभा टिहरी से करते हुये जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की है। पार्टी संगठन का विस्तार आगे जारी रहेगा।
उत्तराखंड जन एकता पार्टी के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी ने कहा कि जिस विश्वास से उन्हें पार्टी ने जिम्मेदारी सौंपी है, वे उसे हरहाल में पूरा करेंगे। जनता के साथ पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की भावना के अनुसार काम करते हुये जनता की उम्मीदों पर खता उतरेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय दलों के छले कई अनुभवी नेता और युवा उनके साथ हैं। आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी राष्ट्रीय दलों को हर मुद‌दे पर मात देने का काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here