पुलिस ने चार वर्षीय दो अबोध नौनिहालों को बरामद कर परिजनों को सौपा,

0
388

पुलिस चौकी ढालवाला थाना मुनिकीरेती पुलिस द्वारा 14 बीघा निवासी सावन सिंह राणा और रविंद्र सिंह रावत के चार – चार वर्षीय पुत्र आयुष रावत व राघव राणा को रिलायंस पेट्रोल पंप के पास से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया.

चौकी प्रभारी ढालवाला उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि आज दिनांक 23/12/19 को दिन में एक महिला सुभागा भंडारी ने आकर सूचना दी कि रिलायंस पेट्रोल पंप के पास दो बच्चे खड़े हैं और रो रहे हैं. सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए 2 कांस्टेबलों को रिलायंस पंप पेट्रोल पंप पर भेजकर दोनों अबोध नौनिहालों को चौकी ढालवाला लाया गया.

चौकी प्रभारी द्वारा उन्हें बैठा कर प्यार पुचकार कर पूछा गया तो उनमें से एक बालक राघव राणा ने बताया कि उसके पिताजी का नाम सावन सिंह राणा है और वह विवेकानंद स्कूल में प्ले ग्रुप में है. आज हमारे दोस्त अर्पित बिष्ट का बर्थडे है इसलिए हम उसके बर्थडे के लिए दोनों साथ साथ आए थे. लेकिन हमें उसका घर नहीं मिला. इसी दौरान एक व्यक्ति ने सूचना दी कि 14 बीघा नया पुल के पास रहने वाले एक युवक अपने बच्चे के बारे में पूछताछ कर रहा है .अबोध बच्चों के परिजनों के बारे में पता करने के लिए दो कांस्टेबलों को नया पुल के पास भेजा गया. कुछ देर बाद वह युवक स्वयं ही चौकी पर आया और उसने बताया कि उसका नाम सावन सिंह राणा है और वह 14 बीघा शिशु मंदिर के पास किराए के मकान पर रहता है और  जिस समय मेरी पत्नी खाना बना रही थी उस समय मेरा बेटा राघव और उसी मकान पर किराए पर रहने वाले रविंद्र सिंह रावत का पुत्र आयुष रावत जो कि दोनों 4 वर्ष के हैं और विवेकानंद स्कूल में प्ले ग्रुप में पढ़ते हैं, गेट खुला होने के कारण घर से कहीं चले गए जब मेरी पत्नी को इस बात का पता लगा तो उसने मुझे फोन करके बताया हमने इधर-उधर इनकी काफी खोजबीन की .हमें इतना एहसास ही नहीं था कि बच्चे इतनी दूर तक चले जाएंगे. बच्चों के माता-पिता को हिदायत देकर सुपुर्द किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here