हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की स्टाफ नर्स की संदिग्ध मौत,मोबाइल से खुलेगा मोत का राज

0
1125

टिहरी जिले के सबसे बड़े जिला अस्पताल बौराड़ी में तैनात एक सीनियर स्टाफ नर्स की संदिग्ध हालत में नई टिहरी के एक होटल में मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से नींद के इंजेक्शन और सीरिंज बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि नर्स ने नींद के इंजेक्शन का ओवरडोज ले लिया जिसके कारण उसकी मौत हुई है।

नर्स के परिजनों ने मामले में जांच की मांग की है। शनिवार सुबह नई टिहरी के एक होटल में रह रही जिला अस्पताल में कार्यरत हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की स्टाफ नर्स प्रियंका पंवार की संदिग्ध हालत में मृत मिली। प्रियंका के कमरे का दरवाजा खुला था सुबह जब होटल मालिक शार्दुल नेगी कमरे में गया तो उसने प्रियंका के परिजनों को सूचना दी जिसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नई टिहरी कोतवाली प्रभारी चंदन सिंह चौहान ने बताया कि नर्स के कमरे से नींद और अन्य दवाओं के इंजेक्शन मिले हैं। संभवत नर्स ने इंजेक्शन लगाया होगा जिसकी ओवरडोज से उसकी मौत हो गई। अभी परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

वही मृतक के चाचा ने कहा है कि लड़की के मोबाइल से मौत का राज खुल सकता है इसलिए मोबाइल का लोक खुलवा कर कड़ी से जांच की मांग की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here