टिहरी के लोगों को बेहतर पुलिसिंग,महिला अपराध व नशाखोरी पर कसी जायेगी लगाम,जनता की सुरक्षा पहली प्राथमिकता

0
632

video
play-sharp-fill
नई टिहरी, तेज तर्रार एसएसपी तृप्ति भट्ट ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनपद में बेहतर पुलिसिंग है। ताकि आम लोगों को पुलिस से मदद मिले। पुलिस की कार्यप्रणाली स्वच्छ व स्पष्ट हो। जनपद में बढ़ते नशा कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। महिलाओं से सम्बंधित अपराधों पर त्वरित कार्यवाही की जायेगी, कोताही बरतने वाले पुलिस अफसरों पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

जनपद का कार्यभार ग्रहण करने के बाद एसएसपी भट्ट पहली बार पत्रकारों से रूबरू हुई। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि बढ़ते नशे को लेकर वे चिंतित हैं। जिसके लिए सघन चैकिंग अभियान जारी किया गया है। जिसके परिणामस्वरूप उनके तीन दिन के कार्यकाल में 8 ग्राम स्मैक सहित चार अन्य मामले नशेकारोबारियों के खिलाफ पंजीकृत किये गये हैं। नाबालिग बालिकाओं से सम्बंधित अपराधों को लेकर पुलिस थानों को सख्त हिदायत दी गई है, कि मामलों में त्वरित कार्यवाही करें, लापरवाही पर कार्यवाही को भी चेताया गया है।

न्यू इयर और क्रिसमस को देखते हुये गेदरिंग न करने की चेतावनी दी गई है, मास्क, सेनेटाईजर व सोशल डिस्टेशिंग पर जोर दिया जा रहा है। कोविड को लेकर लापरवाही बरतने वालों पर चालान व केस दर्ज करने की कार्यवाही जायेगी। नये साल के जश्न पर ट्रैफिक व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए धनोल्टी, मुनिकीरेती सहित सभी पर्यटक स्थनों पर समुचित व्यवस्था की जायेगी, ताकि पर्यटकों को परेशानी न उठानी पड़े। जनपद को अपराधमुक्त करने का काम तेजी से किया जायेगा। इस मौके पर एलआईयू इंस्पेक्टर रमेश सजवाण भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here