नैनीताल के होटल में महिला पर्यटक की हत्या से सनसनी- मल्लीताल थाना कोतवाली क्षेत्र का है मामला- फरार साथी की तलाश में जुटी पुलिस

0
718

शांत पहाड़,स्वच्छ आबोहवा और अपने अनुपम सौन्दर्य के लिये दुनियाभर में मशहूर प्रसिद्ध पर्यटन शहर नैनीताल में आज एक होटल में महिला पर्यटक की हत्या से पूरे पहाड़ में सनसनी फैल गई।
दरसअल नोएडा के गौतमबुद्धनगर से नैनीताल घूमने आये 4 लोगों ने गैलेक्सी होम स्टे में 2 कमरें किराये पर लिये और बीती रात होटल में सभी ने मिलकर पार्टी की और खूब एन्जॉय किया।
रात करीब 2 बजकर 56 मिनट पर अचानक कमरे में ऐसा कुछ हुआ कि मृतका का साथी ऋषभ अपना सारा सामान लेकर गायब हो गया।
आज सुबह जब होटल कर्मी आईडी मांगने कमरे में गया तो देखा कि अर्धनग्न अवस्था में महिला पर्यटक का शव पड़ा है जिसकी सूचना पुलिस की दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के सहयोग से साक्ष्य जुटाये और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
एएसपी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि ये सभी लोग नोएडा के गौतमबुद्धनगर के रहने वाले है पुलिस मामले के हर पहलु की जांच पड़ताल कर रही है प्रथमदृष्टया ये हत्या का मामला लग रहा है लिहाजा पूरे मामले पर एफआईआर दर्ज की जा रही है और जो लोग इनके साथ थे उनसे पूछताछ की जा रही है और फरार ऋषभ की तलाश की जा रही है उसके गिरफ्त में आते ही रहस्यमयी मौत से पर्दा उठ जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here