Live वीडियो- कोंग्रेसी कार्यकर्ता के साथ मारपीट

0
256

रुड़की नगर निगम परिसर में कोंग्रेस कार्यकर्ता की भारी भीड़ के बीच हुई जमकर पिटाई

रूड़की नगर निगम में उस समय अफरातफरी मच गई जब निगम कर्मचारी और कुछ कांग्रेसियों के बीच मारपीट शुरू हो गई इसी दौरान मौजूद लोगों ने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया जिसमें दोनों ओर से मारपीट होती दिखाई दे रही है निगम कर्मचारी ने रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

आपको बता दे नगर निगम रूडकी में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर आज एक कर्मचारी और कुछ कांग्रेसियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गयी।
दरअसल कुछ कोंग्रेस कार्यकर्ता किसी काम से नगर निगम पहुंचे थे। जैसे ही वो कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे तो उनकी किसी बात को लेकर एक कर्मचारी के साथ कहा सुनी हो गई कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ा की दोनों के बीच मारपीट होने लगी। मौजूद लोगों ने बीचबचाव कराया। तो कुछ ने ये पूरी घटना अपने मोबाइल फोन में कैद कर ली।
वहीं नगर निगम कर्मचारी अंकित का कहना है कि कैम्प में सैकेंड नंबर की वैक्सीन लगाई जा रही है लेकिन आरोपियों द्वारा फर्स्ट नंबर वैक्सीन लगाने की जिद कर रहे थे जिसको लेकर उन्होंने मेरे साथ मारपीट की है।विडियो में दोनों पक्ष एक दुसरे से साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है मारपीट के बाद नगर निगम कर्मचारी अंकित ने सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here