ग्राम प्रधान के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज, पोखरी गांव में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली थी विवाहिता

0
349

प्रतापनगर ब्लॉक के पोखरी गांव में ग्राम प्रधान की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने महिला के मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर उसके पति महेश लाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
बीते 7 सितंबर को भदूरा पट्टी के पोखरी गांव के प्रधान महेश लाल की पत्नी सविता देवी (30) घर के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली थी। शरीर पर कोई चोट के निशान भी पुलिस को नहीं मिले थे जिससे पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे गृह क्लेश से हुई मौत का मामला मान लिया था। लेकिन रविवार को ओण पट्टी के थाला गांव निवासी मृतका सविता के भाई महेश लाल पुत्र भगवान लाल ने लंबगांव थाने में तहरीर देते हुए बहन की हत्या की आशंका जता कर जांच की मांग की। तहरीर में बताया कि महेश लाल उसकी बहन परेशान कर दहेज के बदले नकद रुपये की मांग करता था। उसे मारता भी था। थानाध्यक्ष कुदीप शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मृतका के पति महेश लाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चलेगा। इसके बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here