छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

0
449

चमोली जिले की गोपेश्वर मुख्यालय की है जहां नगर के एक प्रतिष्ठित पब्लिक स्कूल के शिक्षक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है। छात्रा ने शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर परिजनों को जानकारी दी तब गोपेश्वर थाने में पोक्सो के तहत मामला दर्ज हुआ है।

शिक्षक ने छात्रा को अश्लील मेसेज भी भेजे हैं ।
बताया गया कि आरोपित शिक्षक कुछ समय से छात्रा को स्कूल में ही परेशान कर रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी ने मोबाईल पर अश्लील मेसेज भी भेजे हैं। बताया गया कि किशोरी को आरोपी शिक्षक बहाने से एक पार्क के पास ले गया तथा उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इस दौरान किशोरी ने विरोध कर स्वजनों को सूचना‌ देकर शिक्षक की करतूत बतायी , मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षकके खिलाफ पोक्सो में मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने बताया की मामले में कार्यवाही करते हुते पोक्सो में मामला दर्ज करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय में पेश कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है ।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपित शिक्षक ट्यूशन सेंटर भी चलाता है ।घटना की जानकारी मिलते ही नगरवासियों में आक्रोश फैल गया । घटना की संवेदनशीलता को देखते हुते पुलिस सतर्कता बनाये‌ हुये‌ है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here