देहरादून में खुला सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, विधायक सविता कपूर ने किया संस्थान का उदघाटन,

0
372

आईटी क्षेत्र के युवक-युवतियों के लिए खुशखबरी लेकर आया है की अब उत्तराखंड के देहरादून के समीप प्रेमनगर में सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान का शुभारंभ हुआ है जिसमें आईटी क्षेत्र से संबंधित जितने भी युवक-युवतियों हे उनको यह संस्थान के माध्य्म से 100% प्लेसमेंट दिया जाता है,द

आपको बता दे कि देहरादून के प्रेमनगर में आज एक नया सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान खुला है। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि सविता कपूर सहित, अनूप बहुगुणा, अमनदीप सिंह, प्रवेश बहुगुणा और जसमीत कालरा द्वारा किया गया,

 आईटी क्षेत्र में काम करने के इच्छुक छात्रों को प्रशिक्षण और नौकरी प्लेसमेंट सेवाएं प्रदान करने के लिए देहरादून में संस्थान खोलना हमारा प्राथमिक लक्ष्य था,IT छात्रों के अलावा, 4Achievers गैर-IT छात्रों को भी प्रशिक्षण प्रदान करता है। नोएडा में, 4Achievers आईटी क्षेत्र में विभिन्न प्रकार के पाठ्यक्रम प्रदान करता है। 4Achievers कोर्स पूरा होने के बाद 100% गारंटेड जॉब प्लेसमेंट सहायता प्रदान करता है। 4एचीवर्स 2016 से तेजी से बढ़ने वाला संस्थान रहा है। हमारे सॉफ्टवेयर परीक्षण विशेषज्ञ ट्रेनर और 4एचीवर्स के सीईओ,  तुफैल आलम ने 8,000 से अधिक छात्रों को रोजगार दिया है और 10,000 से अधिक को पढ़ाया है।  आलम नोएडा में एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व और एक सॉफ्टवेयर परीक्षण विशेषज्ञ हैं। व्यक्तित्व विकास प्रशिक्षण और विकास का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। हमारे विशेषज्ञ प्रशिक्षक श्री नुरुल हौंडा ने अब तक 8000 से अधिक छात्रों को प्रशिक्षित किया है।

देहरादून शाखा के प्रमुख, डेटा विज्ञान के एक प्रसिद्ध विशेषज्ञ प्रशिक्षक अरुण डबराल हैं, जिन्होंने अब तक 7000 से अधिक छात्रों को पढ़ाया है। 4 अचीवर्स ट्रेनर अपने संबंधित क्षेत्रों के विशेषज्ञ हैं और 9000 से अधिक छात्रों को पढ़ाते हैं, और उनमें से 8000 से अधिक आकर्षक पैकेज के साथ शीर्ष एमएनसी कंपनियों के पदों पर हैं।

4Achievers प्रत्येक आईटी पाठ्यक्रम के लिए प्रशिक्षण प्रदान करता है। कुछ टॉप ट्रेंडिंग कोर्स सॉफ्टवेयर टेस्टिंग, फुल स्टैक डेवलपमेंट, डेटा साइंस, पायथन, एआई, मशीन लर्निंग, जावा, सर्टिफाइड डेटा साइंटिस्ट कोर्स, सर्टिफाइड डेटा साइंटिस्ट फाइनेंस कोर्स और डेटा साइंस के लिए सांख्यिकी हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य छात्रों को प्रतिष्ठित आईटी कंपनियों में शिक्षित करना और उनकी नियुक्ति करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here